राहुल गांधी की सभा के बाद खाट ‘लूटने’ की घटना से कांग्रेस शर्मसार

यार ये इंडियंस कभी नहीं सुधरेंगे..

इनको किसी के भाषण से कोई मतलब नहीं…इन्हें तो इंतज़ार है की कब पप्पू की बकवास बंद हो और हम खटिया लूटे…Congress Luto Gang

इस रैली का नाम है…

माँ ने 60 सालो तक चूना लगाया और अब बेटा मरहम लगाने आया…

माँ ने घोटाले कर कर के गरीबो का पैसा लूटा…और अब पप्पू सांत्वना देने आया है…अगर यही बात है…पिछले ६० सालो में तुम्हारी सरकार ने ये फैसले क्यों नहीं लिए…जो बातें तुम आज ये आज करने आये हो…सब बकवास है…जनता अब तुम्हारी बातों में नहीं आएगी…

Congress Loto Gang

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले किसानों तक पहुंच कायम करने के प्रयासों के तहत राहुल गांधी की खाट सभा ने मंगलवार को पार्टी को उस समय असहज स्थिति में डाल दिया जब इस प्रकार के पहले कार्यक्रम में शामिल होने आए लोग सभा के बाद हजारों खाट उठा ले गए और वहां अराजक स्थिति पैदा हो गयी।

इस देश में कुछ कांग्रेसी लोग हजारों करोड़ रूपए ले गए लेकिन जब कुछ ग्रामीण खाट जैसी चीज अपने घर ले गए तो शोर शुरू कर दिया गया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के देवरिया से 2500 किलोमीटर लंबी किसान महायात्रा शुरू की और उन्होंने पहली खाट सभा की जहां उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ संवाद कायम किया। राहुल ने ऋण माफी, बिजली शुल्क में कटौती, कृषि उत्पादों के लिए अधिक न्यूनतम समर्थन मूल्य आदि कई वायदे किए। लेकिन उनके वहां से जाने के बाद ही अराजक स्थिति पैदा हो गयी तथा लोगों में खाट लूटने की होड़ मच गयी। इसमें पुरूष, महिलाएं और बच्चे शामिल थे जो चारपाइयां अपने घर ले गये।

rahul-gandhi-khat-759

Say Only Rahul Not Gandhi Becuase He is Not from Gandhi Generation, He is Muslim…

इस दौरान मामूली कहासुनी भी हुयी और पुलिसकर्मी निष्क्रिय बने रहे और उन्होंने किसी को भी खाट ले जाने से नहीं रोका। इस बारे में पूछे जाने पर एक ग्रामीण ने कहा कि क्या है कि राहुल जी ने ही दिया है। राहुल के साथ यात्रा कर रहे नेताओं ने इस मुद्दे पर आलोचना को नकार दिया और कहा कि इस मुद्दे को लेकर पार्टी पर हमला बोलने से विपक्ष पर उलटा प्रभाव पड़ेगा क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में अब भी इन खाटों का खासा महत्व है। पार्टी ने पूरे अभियान के लिए दस हजार खाटों की व्यवस्था की है।

Source:- zeenews.india

 

 

 

Advertisements

About Ek Kisaan

Ek Kisaan is a blog which pays a tribute to the glorious life of Thousands Indian Farmers who suffer pain from years of years...But no one help them!
This entry was posted in Congress, Delhi, India, Politics and tagged , , , , , , , . Bookmark the permalink.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s